Vivo ने इंडिया में लांच किया नया स्मार्टफोन, Vivo Y36 pro 5G, गजब की परफॉरमेंस के साथ मिल रही है 5000 mah बैटरी, कीमत मात्र…

By admin

Published on:

Vivo Y36: 5000mAh बैटरी, 12GB रैम और 256GB स्टोरेज वाला Vivo Y36 Pro 5G स्मार्टफोन अब भारत में उपलब्ध है। Vivo का नया Vivo Y36 Pro 5G आपके लिए एक शानदार विकल्प हो सकता है। वीवो ब्रांड के स्मार्टफोन भारतीय उपभोक्ताओं के बीच लगातार लोकप्रियता हासिल कर रहे हैं और अब इस नए मॉडल पर चर्चा करने का सही समय है।

 स्मार्टफोन उपयोगकर्ताओं की जरूरतों को पूरा करने के लिए नए और उन्नत फीचर फोन बाजार में आ रहे हैं। इस फोन ने तकनीकी नवाचार के स्तर को ऊपर उठाया है। इस फोन में 90Hz रिफ्रेश रेट, 1080 x 2388 पिक्सल रेजोल्यूशन और 395 पीपीआई पिक्सल डेंसिटी के साथ 6.64-इंच आईपीएस एलसीडी स्क्रीन है।

Also Read: Small Business Ideas In Hindi: घर बैठे कमाए लाखो रूपए, इन छोटे बिज़नेस से, इन्वेस्टमेंट मात्र 50…

Table of Contents

Vivo ने इंडिया में लांच किया नया स्मार्टफोन, Vivo Y36 pro 5G, गजब की परफॉरमेंस के साथ मिल रही है 5000 mah बैटरी, कीमत मात्र 15000…

Vivo Y36 storage:

8GB या 12GB रैम के साथ 256GB इंटरनल मेमोरी की संभावना है। यह फ़ोन उन लोगों के लिए आदर्श है जो इस पर बहुत सारी फ़ाइलें और डेटा रखते हैं। इसके अतिरिक्त, इस फोन में 50 मेगापिक्सल और 2 मेगापिक्सल के रिज़ॉल्यूशन वाले दो रियर कैमरे हैं, जो उपयोगकर्ताओं को उच्च गुणवत्ता वाली तस्वीरें लेने और वीडियो रिकॉर्ड करने में सक्षम बनाते हैं। इसमें उच्च गुणवत्ता वाली सेल्फी और वीडियो कॉल के लिए 16-मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा भी है।

Vivo Y36 Features:

इस फोन में ऑक्टा-कोर मीडियाटेक डाइमेंशन 6020 (7 एनएम) सीपीयू है, जो इसे तेज और अधिक कुशलता से संचालित करता है। एंड्रॉइड 13 ऑपरेटिंग सिस्टम, जो इस फोन को पावर देता है, ग्राहकों को नवीनतम सुविधाओं और सुरक्षा तक पहुंच प्रदान करता है। अपनी तकनीकी विशेषताओं के कारण यह फोन लोगों के लिए एक बेहतरीन विकल्प हो सकता है।

Vivo Y36 Launch price:

भारत में इसकी कीमत लगभग ₹15000 हो सकती है, जो इसे उपभोक्ताओं के लिए एक आकर्षक और सार्थक विकल्प बनाती है। भारतीय उपभोक्ता बाजार इस नए उत्पाद के साथ स्मार्टफोन उद्योग में एक नए स्तर के तकनीकी उत्साह और नए बेंचमार्क का अनुभव करेगा।

Vivo Y36 Battery:

इस फोन के साथ आने वाली 5000mAh बैटरी को चार्ज करने के लिए 44 वॉट का चार्जर मिलता है। इस चार्जर से फोन की बैटरी तेजी से चार्ज हो सकती है और केवल 15 मिनट में 30% क्षमता तक पहुंच सकती है। जो लोग अपने फोन को लंबे समय तक इस्तेमाल करना पसंद करते हैं और जो इसे तेजी से चार्ज करना चाहते हैं वे इस फोन पर विचार कर सकते हैं। इस फोन की खूबी यह भी है कि इसकी बैटरी लाइफ काफी लंबी है।


vivo Y36 Pro 5G - first look, Price,launching date and Specifications/ #vivoY36 Pro

admin

Hello my name is vivek.I am admin of zindatimes.com, My passion is to discover trending news about technology and automobile.I like to write about automobile and specially about bikes.

1 thought on “Vivo ने इंडिया में लांच किया नया स्मार्टफोन, Vivo Y36 pro 5G, गजब की परफॉरमेंस के साथ मिल रही है 5000 mah बैटरी, कीमत मात्र…”

Leave a Comment

Exit mobile version