...

Acctress Poonam Pandey Passed Away: Cervical Cancer के चलते मॉडल-अभिनेत्री पूनम पांडे की हुई मौत..

By admin

Published on:

poonam pandey passes away

Poonam pandey passed away:अभिनेत्री और मॉडल पूनम पांडे का निधन हो गया। उनके यूजर ने शेयर करते हुए खबर शेयर की. बताया जाता है कि उनकी मौत का कारण कैंसर (सर्वाइकल कैंसर) था।

हालाँकि, पूनम पांडे हमेशा अजीबोगरीब दावे करती रही हैं, इसलिए कई लोग उनके निधन की खबर को गंभीरता से नहीं ले रहे हैं। कुछ लोग इस बात का सबूत ढूंढ रहे हैं कि यह कहानी झूठी है।

Poonam Panday Passes Away:

Poonam Pandey Passes Away
poonam pandey passes away

कहा जा रहा है कि मशहूर एक्ट्रेस और Poonam Pandey का Cancer से निधन हो गया है। शुक्रवार सुबह एक पोस्ट ने उनके दावे की पुष्टि की। पोस्ट में कहा गया है, ”आज की सुबह हमारे लिए बहुत कठिन है।” हमें आपको यह बताते हुए खेद हो रहा है कि हमने प्रतिमा के Cervical Cancer का सफलतापूर्वक इलाज किया है। उन्होंने सभी के प्रति दया और प्यार दिखाते हुए कहा, “इस दुखद समय में हम आपकी निजता का सम्मान करते हैं, साथ ही हम उन्हें प्यार से याद करते हैं।”

How Netizens Reacts on Poonam Pandey Death:

poonam pandey passes away

Actress Poonam Pandey के Official Instagram Account से एक post को लेकर फैन्स ने कई तरह की राय रखी हैं. एक प्रशंसक ने कहा, “हमें उम्मीद है कि यह पोस्ट फर्जी है।” यह सुर्खियों में बने रहने की एक प्रचार रणनीति हो सकती है. फिर भी, यदि वह वास्तव में इस जीवन से चला गया है तो भगवान उसकी आत्मा को शांति दे। उनके Instagram Account पर फैन्स ने आरोप लगाया है कि शायद पूनम की मौत नहीं हुई है और यह पोस्ट एक मजाक है।

Fans claim Instagram ID Has Been Hacked:

Actress Poonam Pandey के आधिकारिक Instagram Account से पता चला है कि उनका निधन cervical cancer से हुआ है। वहीं उनके कुछ समर्थकों ने इस बात पर जोर दिया है. सोशल मीडिया पर फैंस ने ये भी दावा किया है कि पूनम का अकाउंट हैक हो गया है.

Poonam Pandey Bollywood Career:

Actress Poonam Pandey दिल्ली की मूल निवासी हैं। उनका जन्मदिन 11 मार्च 1991 है। एक सामान्य परिवार से ताल्लुक रखने वाली पूनम पांडे अपने अजीबोगरीब बयानों और विभाजनकारी टिप्पणियों के कारण अक्सर सुर्खियां बटोरती रहती हैं। 2013 में उन्होंने फिल्म “नशा” से बॉलीवुड में डेब्यू किया। “द जर्नी ऑफ कर्मा,” “मालिनी एंड कंपनी,”

और “दिल बोले हड़िप्पा” जैसी फिल्मों में उन्होंने दर्शकों के दिलों पर कब्जा कर लिया। इसके अलावा, उन्होंने ‘आशिकी तुमसे ही’, ‘नादानियां’ और ‘फियर फैक्टर: खतरों के खिलाड़ी’ जैसी टेलीविजन श्रृंखलाओं में भी काम किया है।

Poonam Pandey Net worth:

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक,पूनम पांडे की नेट वर्थ (Poonam Pandey Net Worth) की बात करें तो पूनम पांडे की नेट वर्थ लगभग 52 करोड़ रुपये है। Poonam Pandey ने भारत की सबसे लोकप्रिय ओर अमीर मॉडलों में से एक थीं। पूनम पांडे का मुंबई के पॉश इलाके बांद्रा में अपना अपार्टमेंट है। उनके आलीशान अपार्टमेंट की कीमत करोड़ों में है।

Poonam Pandey Fees Per Movie:

poonam Pandey ने विज्ञापन के अलावा मॉडलिंग और एक्टिंग से भी अच्छी कमाई की। पूनम पांडे एक फिल्म के लिए लगभग एक करोड़ रुपये Fees लेती है, Poonam Pandey ने सोशल मीडिया का खूब इस्तेमाल किया. इससे उन्हें अच्छा मुनाफा भी हो रहा था.

देश के लोकप्रिय रियलिटी शो Big Boss में भाग लेने के लिए पूनम पांडे को सम्मानजनक वेतन मिला। उन्होंने भोजपुरी फिल्म ‘अदालत’ में भी योगदान दिया था ।

पूनम पांडे टीवी शो, मॉडलिंग और मैगजीन फोटो असाइनमेंट करके अच्छा गुजारा करती थीं। मीडिया सूत्रों के मुताबिक, पूनम पांडे का एक ऐप है, जिसे 32 लाख से ज्यादा लोगों ने सब्सक्राइब किया है। ये ऐप था पूनम पांडे की सबसे बड़ी कमाई का जरिया.

actress poonam pandey Poonam pandey poonam pandey death poonam pandey died
Created with Sketch.

admin

Hello my name is vivek.I am admin of zindatimes.com, My passion is to discover trending news about technology and automobile.I like to write about automobile and specially about bikes.

2 thoughts on “Acctress Poonam Pandey Passed Away: Cervical Cancer के चलते मॉडल-अभिनेत्री पूनम पांडे की हुई मौत..”

Leave a Comment

Seraphinite AcceleratorOptimized by Seraphinite Accelerator
Turns on site high speed to be attractive for people and search engines.