...

Anant Ambani-Radhika Merchant की प्री-वेडिंग में मिलेगा अब इन्दोरी स्वाद 65 शेफ सहित बनेंगे 2500 पकवान.

By admin

Updated on:

अंबानी परिवार में बजने वाली है सहनाई। देश के सबसे अमीर दंपति मुकेश और नीता अंबानी के छोटे बेटे Anant Ambani अपने जीवन में एक नया चरण शुरू करने की कगार पर हैं। उनकी बचपन की दोस्त राधिका मर्चेंट उनकी दुल्हन बनेंगी। दोनों परिवार पूरी तरह से अपनी तैयारियों में लगे हुए हैं. 

Table of Contents

1 मार्च से 3 मार्च तक गुजरात के जामनगर में प्री-वेडिंग इवेंट होंगे। विभिन प्रकार की भोजन योजनाओं के साथ प्री-वेडिंग के कार्यक्रम होंगे। मीडिया सूत्रों का कहना है कि महमानो के लिए विशेष भोजन बनाने के लिए रसोइये विशेष रूप से इंदौर से यात्रा कर रहे हैं।

Anant Ambani

Anant Ambani की शादी में कहा से आ रहे हैं शेफ ?

मीडिया सूत्रों का कहना है कि अंबानी परिवार ने Anant Ambani और Radhika की शादी से पहले के उत्सव को अतिरिक्त रूप देने के लिए इंदौर से 65 रसोइयों को आमंत्रित किया है। गुजरात के जामनगर में ये भारतीय रसोइये भारतीय व्यंजनों का स्वाद परोसेंगे। कथित तौर पर सभी रसोइये इंदौर के Jardin Hotel से हैं, और उन्हें विशेष रूप से प्री-वेडिंग कार्यक्रम के लिए इंदौरी से भोजन बनाने के लिए आमंत्रित किया गया है। स्थानीय व्यंजनों का नमूना लेने के अलावा, अंबानी की प्री-वेडिंग पार्टी में शामिल होने वाले मेहमान Street Food का भी आनंद लेंगे। शहर की मशहूर चौपाटी और छप्पन से।

Anant Ambani की शादी में किस तरह के पकवान बनेंगे ?

बताया जा रहा है कि प्री-वेडिंग इवेंट में शामिल होने वाले मेहमानों को इंदौरी खाना परोसा जाएगा. इंदौर के व्यंजनों के लिए एक समर्पित सराफा (Gold) काउंटर होगा, जिसमें शहर के सभी पसंदीदा व्यंजन उपलब्ध होंगे। यह काउंटर विभिन्न प्रकार के खाद्य पदार्थ उपलब्ध कराएगा, जिनमें नमकीन, मसालेदार चाट, कचौरी और इंदौर की प्रसिद्ध मिठाइयाँ शामिल हैं। सामग्री से संकेत मिलता है कि वहाँ बहुत सारे विशिष्ट व्यंजन परोसे जाएंगे, जैसे भुट्टा का कीस, कोपरा पैटिस, इंदौरी पोहा और जलेबी।

Anant Ambani की शादी में कहा से आ रहे हैं मेहमान ?

Anant ambani And Radhika Merchant के प्री-वेडिंग इवेंट में घरेलू और अंतरराष्ट्रीय स्तर से बड़ी संख्या में मशहूर हस्तियां शामिल होंगी। हर चीज़ को खूबसूरती से एक साथ रखा जा रहा है। आयोजन के तीन दिनों के दौरान, यह अफवाह है कि उपस्थित लोगों को लगभग 2500 विभिन्न प्रकार के भोजन खिलाए जाएंगे। ऐसी अफवाहें हैं कि शेफ के दल में लगभग बीस महिला शेफ शामिल हैं।

Anant Ambani और Radhika Merchant का प्री वेडिंग इवेंट का क्या है प्लान ?

पहला दिन

‘एन इवनिंग इन एवरलैंड’ 1 मार्च, 2024 की थीम है और उपस्थित लोगों से सोफिस्टिकेटेड कॉकटेल पोशाक पहनने का आग्रह किया जाता है।

दूसरा दिन

2 मार्च, 2024 के समारोहों में “ए वॉक ऑन द वाइल्डसाइड” शामिल है, जहां “जंगल फीवर” आवश्यक पोशाक है। यह गुजरात के जामनगर में अंबानी के स्वामित्व वाली पशु बचाव और पुनर्वास सुविधा के बाहर होगा।

इसके बाद, मेहमानो  को विभिन्न देसी गतिविधियों के लिए “मेला रूज” ले जाया जाएगा। इस कार्यक्रम में भाग लेने वाले मेहमानो  के लिए दक्षिण एशियाई कपड़े आवश्यक पोशाक हैं।

तीसरा दिन

3 मार्च, 2024 को दो निर्धारित कार्यक्रम हैं: “हशाक्षर” और “टस्कर ट्रेल्स।” “टस्कर ट्रेल्स” एक आउटडोर कार्यक्रम है जो मेहमानो  को जामनगर की प्राकृतिक सुंदरता का आनंद लेने की अनुमति देता है। शादी से पहले की अंतिम सभा में, जिसे “हशताक्षर” के नाम से जाना जाता है, मेहमानो  को “विरासत भारतीय पोशाक” पहननी होती है।

Ambani Family Ambanis Anant Ambani anant ambani engagement Anant Ambani Radhika Merchant PRe Wedding anant ambani wife Mukesh Ambani
Created with Sketch.

admin

Hello my name is vivek.I am admin of zindatimes.com, My passion is to discover trending news about technology and automobile.I like to write about automobile and specially about bikes.

Leave a Comment

Seraphinite AcceleratorOptimized by Seraphinite Accelerator
Turns on site high speed to be attractive for people and search engines.