...

Bajaj करेगा मार्किट पर राज, लांच होगी CNG बाइक 120km की माइलेज के साथ

By admin

Published on:

Bajaj सीएनजी बाइक: दोस्तों, देश की शीर्ष दोपहिया वाहन निर्माता कंपनी बजाज जल्द ही सीएनजी बाइक का उत्पादन शुरू करेगी। यह बाइक संभवतः देश की पहली सीएनजी बाइक होगी जिसमें स्लीक लुक के साथ तेज माइलेज का मिश्रण होगा। आप नीचे कुछ विवरण देख सकते हैं जो हमें प्राप्त हुए हैं।

Table of Contents

Bajaj सीएनजी बाइक में एक Bio-फ्यूल सेटअप है जो सवार को बाइक के भीतर स्थित एक बटन के माध्यम से सीएनजी और गैसोलीन के बीच स्विच करने की अनुमति देता है। बाइक के ब्लूप्रिंट से पता चलता है कि ईंधन टैंक सीएनजी टैंक की तुलना में एक अलग स्थान पर स्थित है, जो सीट के नीचे स्थित होगा।

Bajaj

Bajaj CNG Bike 120km Milage

दोस्तों इस नई बजाज सीएनजी बाइक के माइलेज की जानकारी मिल गई है। यह आपको 1 किलो सीएनजी में 100 से 120 किलोमीटर तक आराम से ले जा सकता है। बाइक में डबल क्रैडल स्ट्रक्चर होना चाहिए ताकि ईंधन और सीएनजी टैंक भरने पर भी अंदर पर्याप्त जगह रहे।

Bajaj CNG Bike Feature

बजाज सीएनजी बाइक की विशेषताओं में से एक सेमी-डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर है जो गियर इंडिकेशन, एबीएस सिस्टम इंडिकेटर और मीटर जैसी जानकारी प्रदर्शित करता है। वही सूत्र का दावा है कि बाइक शानदार एलईडी हेडलाइट्स से भी सुसज्जित होगी।

Bajaj CNG Bike ABS Feature

आपकी बजाज सीएनजी बाइक में आगे और पीछे 17-इंच के पहिये होंगे और ट्यूबलेस टायर होंगे जिनकी माप 80/100 होगी। सुरक्षा को रोकने के संबंध में, फ्रंट में डिस्क और रियर ड्रम ब्रेक का संयोजन होगा। इसके सस्पेंशन सिस्टम में आरामदायक सवारी के लिए पीछे एक मोनोशॉक यूनिट और सामने एक टेलीस्कोपिक फोर्क शामिल है। इसमें एबीएस के साथ और बिना एबीएस के बाइक मॉडल उपलब्ध होंगे।

Bajaj CNG Bike Price Range

मिली जानकारी के मुताबिक भारतीय बाजार में बजाज सीएनजी बाइक की शुरुआती एक्स-शोरूम कीमत लगभग 70,000 रुपये होगी। इस कीमत पर, यह बाइक भारत में लॉन्च होने पर उसी बाजार क्षेत्र में कई अन्य बाइक के साथ गंभीरता से प्रतिस्पर्धा करने की क्षमता रखती है।

https://www.youtube.com/watch?v=qcIYtRuwkiQ

Also Read:

Hero Vida की धसू 165km की रेंज देख Yamaha हुआ परेशां। देखे सभी फीचर्स और कीमत

मात्र 20 हजार की डाउन पेमेंट में घर ले जाये Pulsar RS 200 की ये धमाकेदार बाइक,

Toyota Rumion: Eartiga की लग गयी वाट, Innova के मजे मिलेंगे अब CNG में, देखे क्या है कीमत और फीचर्स

TVS Raider की बोलती बंद कर देगी Hero Xtreme 125 R की ये Top Milage वाली बाइक, खरीदने से पहले ये जाने..

Bajaj CNG Bike Bajaj CNG Bike 2024 Bajaj CNG Bike details Bajaj CNG Bike hindi Bajaj CNG Bike price bike news
Created with Sketch.

admin

Hello my name is vivek.I am admin of zindatimes.com, My passion is to discover trending news about technology and automobile.I like to write about automobile and specially about bikes.

2 thoughts on “Bajaj करेगा मार्किट पर राज, लांच होगी CNG बाइक 120km की माइलेज के साथ”

Leave a Comment

Seraphinite AcceleratorOptimized by Seraphinite Accelerator
Turns on site high speed to be attractive for people and search engines.