...

रक्षाबंधन ऑफर में, 2024 Maruti Swift शानदार फीचर्स और बेहतरीन माइलेज के साथ बेहद आकर्षक कीमत पर मिल रही है।

By admin

Published on:

नमस्कार दोस्तों, आज के लेख में, हम 2024 Maruti Swift, एक चिकनी और स्पोर्टी हैचबैक की खोज कर रहे हैं। इसमें आधुनिक डिज़ाइन है और यह कई समसामयिक सुविधाओं के साथ आता है। अपनी आकर्षक उपस्थिति और मजबूत इंजन के साथ, यह वाहन न केवल प्रभावशाली प्रदर्शन करता है बल्कि उत्कृष्ट ईंधन दक्षता भी प्रदान करता है।

यदि आप शानदार माइलेज और स्पोर्टी लुक वाली गाड़ी की तलाश में हैं, तो मारुति स्विफ्ट एक उत्कृष्ट विकल्प है, जो कई आधुनिक सुविधाएँ प्रदान करती है। यदि प्रारंभिक लागत चिंता का विषय है, तो हमारे पास एक शानदार पेशकश है जो आपको इसे अधिक किफायती कीमत पर खरीदने की सुविधा देती है। आपको मारुति स्विफ्ट के बारे में सारी जानकारी नीचे मिलेगी।

“नई Honda Activa 125 ने 60kmpl माइलेज और बेहतरीन फीचर्स के साथ सबको चौंका दिया है।”

2024 Maruti Swift Engine And Milage

मारुति स्विफ्ट में 1.2-लीटर, 3-सिलेंडर पेट्रोल इंजन है जो 82 पीएस की पावर और 182 एनएम का टॉर्क देता है। यह पांच-स्पीड मैनुअल ट्रांसमिशन (MT) और स्वचालित मैनुअल ट्रांसमिशन (AMT) दोनों के साथ उपलब्ध है। ईंधन दक्षता के मामले में, MT वैरिएंट 24.8 किमी/लीटर का माइलेज प्रदान करता है, जबकि AMT वैरिएंट 25.75 किमी/लीटर का माइलेज देता है।

“Mahindra XUV 3XO: अब खरीदना हुआ बेहद आसान! जानें धमाकेदार कीमत और सरल EMI प्लान से जुड़ी सभी जानकारियाँ!”

2024 Maruti Swift Feature And Safety

मारुति स्विफ्ट 9-इंच स्मार्टप्ले प्रो टचस्क्रीन से सुसज्जित है जो वायरलेस ऐप्पल कारप्ले और एंड्रॉइड ऑटो को सपोर्ट करता है। इसमें वायरलेस फोन चार्जिंग, क्रूज़ कंट्रोल, पुश-बटन स्टार्ट/स्टॉप और कनेक्टेड कार तकनीक भी शामिल है। वाहन में फ्रंट वेंट के साथ एक स्वचालित ट्रांसमिशन और 6-स्पीकर अक्रामिस-ट्यून ऑडियो सिस्टम शामिल है। सुरक्षा के लिए, स्विफ्ट छह एयरबैग, एक इलेक्ट्रॉनिक स्थिरता कार्यक्रम, ISOFIX चाइल्ड सीट एंकर और पार्किंग सेंसर के साथ एक रियर कैमरा से सुसज्जित है।

“MG Hector 2024: शानदार डिजाइन और दमदार फीचर्स के साथ, जानिए क्यों है ये SUV खास!”

2024 Maruti Swift

“Creta की बादशाहत को खत्म करने आ रही है नई 2024 Toyota Raize, पावरफुल इंजन और ब्रांडेड फीचर्स के साथ, जानिए इसकी धमाकेदार कीमत!”

2024 Maruti Swift Price

2024 मारुति स्विफ्ट में एक आधुनिक डिजाइन है और यह अपने प्रभावशाली माइलेज और उत्कृष्ट सुविधाओं के लिए प्रसिद्ध है। यह भारतीय बाजार में पांच अलग-अलग वेरिएंट और छह रंग विकल्पों के साथ उपलब्ध है। बेस वेरिएंट की शुरुआती कीमत 7.43 लाख रुपये है, जबकि टॉप वेरिएंट की कीमत 10.68 लाख रुपये है, दोनों दिल्ली में ऑन-रोड कीमत का प्रतिनिधित्व करते हैं।

” 2024 TATA Harrier की धमाकेदार लुक से मच रही है हलचल—शानदार कीमत और बेहतरीन फीचर्स के साथ मिल रही है यह कार!”

2024 Maruti Swift EMI Offer

यदि आप हमारी ईएमआई योजना के माध्यम से मारुति स्विफ्ट खरीदने में रुचि रखते हैं, तो आपको अपने नजदीकी शोरूम पर जाकर 1.50 लाख रुपये का डाउन पेमेंट करना होगा। इसके बाद, आपको 5 साल तक 12,601 रुपये की मासिक ईएमआई का भुगतान करना होगा। ऋण 10% की ब्याज दर पर प्रदान किया जाएगा।

“भारत में Fortuner का जादू खत्म! Hyundai Palisade ला रही है सबसे शानदार 7-सीटर SUV, देखे पूरी डिटेल्स

Also Read

Fortuner की बादशाहत को चुनौती देने आ रही है 2024 MG Gloster Facelift की नई धमाकेदार SUV, जिसमें हैं जबरदस्त और अनोखे फीचर्स!

2024 Mahindra Scorpio Classic की यह धाकड़ गाड़ी मारूति और टाटा को भी छोड़ रही है पीछे—पावर और फीचर्स का सुपर हिट कॉम्बो!

Tata Curvv ने लॉन्च से पहले ही मचा दिया धमाल—इसके बेहतरीन फीचर्स देख ग्राहक शोरूम पर टूट पड़े! जानें पूरी जानकारी यहाँ।

नई Renault Duster 2025 अपने दमदार फीचर्स और शानदार लुक से खरीदारों को चकित कर देगी। जानें इसकी लॉन्च डेट और फीचर्स के बारे में।

2024 Maruti Swift EMI Offer 2024 Maruti Swift Engine 2024 Maruti Swift features 2024 Maruti Swift mileage 2024 Maruti Swift Price 2024 Maruti Swift Safety Features Tags2024 Maruti Swift
Created with Sketch.

admin

Hello my name is vivek.I am admin of zindatimes.com, My passion is to discover trending news about technology and automobile.I like to write about automobile and specially about bikes.

1 thought on “रक्षाबंधन ऑफर में, 2024 Maruti Swift शानदार फीचर्स और बेहतरीन माइलेज के साथ बेहद आकर्षक कीमत पर मिल रही है।”

Leave a Comment

Seraphinite AcceleratorOptimized by Seraphinite Accelerator
Turns on site high speed to be attractive for people and search engines.