...

खचाखच फीचर्स से लोडेड Maruti Brezza देती है 27kmpl का माइलेज, जाने क्या है कीमत

By admin

Published on:

Maruti Brezza: भारतीय बाजार में एक के बाद एक बेहतरीन कारें आने का चलन है। मारुति ब्रेज़ा इन कारों में से एक है जो अपनी अविश्वसनीय उपस्थिति और माइलेज के कारण बहुत अधिक ध्यान आकर्षित कर रही है। मारुति ब्रेज़ा का इंजन 1462 सीसी पेट्रोल और सीएनजी यूनिट है। कंपनी मारुति ब्रेज़ा में ढेर सारी चीज़ें भी पेश करती है, जो एक ऐसा साथी वाहन है जो आपके होश उड़ा देगा। यदि आप यह कार खरीदने पर विचार कर रहे हैं तो यह पोस्ट आपके लिए है; अतिरिक्त विवरण प्रदान किए गए हैं.

Table of Contents

Maruti Brezza Features

Maruti Brezza

Also Read: Maruti Suzuki Alto K10 मात्र 4 लाख में लगा रही है सभी गाड़ियों की लंका, मिलता है कमाल का इंजन और चलने में है मक्खन

इस कार की कीमत की बात करें तो मारुति कंपनी ने इसमें कई बेहतरीन फीचर्स को शामिल किया है जो इसे रोजाना आपके लिए चलाना आसान बनाते हैं। इन सुविधाओं में पावर स्टीयरिंग, एंटी-क्लॉक ब्रेकिंग, ड्राइवर एयरबैग, स्वचालित जलवायु नियंत्रण, एक मल्टीफ़ंक्शन स्टीयरिंग व्हील, साइड-कट मिश्र धातु के पहिये शामिल हैं जो साइड प्रोफाइल के साथ मिश्रित होते हैं, एयर कंडीशनिंग नियंत्रण, एक यात्री एयरबैग और   शामिल हैं। इस कार के इंजन से जुड़ी जानकारी नीचे दी गई है।

Maruti Brezza Engine

Maruti Brezza के इंजन की बात करें तो निर्माता ने इस शानदार कार को पावर देने के लिए एक बेहतरीन और कुशल इंजन का इस्तेमाल किया है। इस मारुति ब्रेज़ा में दो अलग-अलग इंजन विकल्प हैं: एक पेट्रोल इंजन और एक सीएनजी इंजन। यह शामिल है। इस वाहन का 1462 सीसी गैसोलीन इंजन गैसोलीन और सीएनजी पर 17 से 25 किमी की माइलेज देता है।

Also Read: Tata Altroz CNG ने की धमाकेदार एंट्री आपने दमदार इंजन और जबरदस्त सेफ्टी रेटिंग से बना रही सबको दीवाना

Maruti Brezza Price

जब कीमत की बात आती है, तो मारुति ब्रेज़ा भारतीय बाजार के लिए 13 शानदार विविधताओं और 15 रंगों में आती है। इस कार की एक्स-शोरूम कीमत रेंज 8.34 लाख रुपये से 14.14 लाख रुपये है। मारुति ब्रेज़ा की कीमत बढ़ी.

https://www.youtube.com/watch?v=G0inTDpCek4&t=4s

Also Read: 

ग्रामीण क्षेत्र की पहली पसंद, रियल SUV किंग 2024 Mahindra Bolero अब नए अंदाज़ में, मिलेंगे दमदार इंजन के साथ लल्लनटॉप फीचर्स

 

33 KMPL की माइलेज के साथ मिल रहे है दमदार फीचर Maruti Fronx के साथ, आज ही इसे अपना बनाये मात्र 15900 में

 

2025 Tata Punch Facelift टेस्टिंग के दौरान आई सामने, नई फीचर्स और डिज़ाइन के साथ होगी लांच

 

Hyundai Venue लेने वालों के लिए आई बड़ी ख़ुशख़बरी, March 2024 में हुंडई लेकर आ रही है भरी डिस्काउंट

Brezza 2024 car new Maruti Maruti Brezza Engine Maruti Brezza Feature list maruti brezza price maruti suzuki
Created with Sketch.

admin

Hello my name is vivek.I am admin of zindatimes.com, My passion is to discover trending news about technology and automobile.I like to write about automobile and specially about bikes.

1 thought on “खचाखच फीचर्स से लोडेड Maruti Brezza देती है 27kmpl का माइलेज, जाने क्या है कीमत”

Leave a Comment

Seraphinite AcceleratorOptimized by Seraphinite Accelerator
Turns on site high speed to be attractive for people and search engines.